loading...

कांग्रेस नेता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के कुछ सांसद पार्टी का दामन छोड़कर ‘हाथ’ थाम लेंगे. बीजेपी के ये सांसद कभी भी पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. मुजफ्फरपुर में मीडिया से बात करते हुए प्रेमचंद मिश्रा ने कहा, “बीजेपी के दो सी तीन सीटिंग सांसद हमारे संपर्क में है, जो आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.”

इस दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब बिहार में फ्रंटफुट पर आकर राजनीति करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी समाज के सभी वर्गों के लिए एक निश्चित कार्यक्रम लेकर आएगी और खोए हुए जनाधार को फिर प्राप्त करेगी. मिश्रा ने कहा पार्टी की रैली 28 साल बाद बिहार में होने जा रही है, जिसमें राहुल गांधी के अलावा सहयोगी दलों के नेता भी मंच पर शिरकत करेंगे.

loading...

मिश्रा ने कहा कि रैली में भाजपा और जदयू की अवसरवादी राजनीति को एक्सपोज किया जायेगा. साथ ही किसानों की कर्जमाफी, युवाओं को रोजगार और महिलाओं की सुरक्षा के विषय पर चर्चा की जाएगी. इस दौरान प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने शो कोल्ड सुशासन और लॉ एण्ड ऑडर से जनता के बीच भ्रम पैदा कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के साथ-साथ राज्यों में भी स्थाई सरकार देने में सक्षम है.

loading...